Jaunpur TD College:टीडी कालेज की गरिमा को तार तार करने वाला शिक्षक निलंबित, छात्रा से की थी अश्लील बात

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 05:15 PM (IST)

जौनपुर, Jaunpur TD College: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जौनपुर (Jaunpur) जिले में महाविद्यालय (University) की गरिमा को तार-तार करने वाले शिक्षक (Teacher) के खिलाफ तिलकधारी सिंह महाविद्यालय की प्रबन्ध समिति ने कठोर निर्णय लेते हुए उन्हें आज तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है, साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए 05 सदस्य टीम गठित कर दी गई। यह टीम 15 दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रबन्धक को सौंपेगी।
PunjabKesari
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार गत 25 मई की शाम से सोशल मीडिया में टीडी कालेज के प्राचीन इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष (एचओडी) डॉ प्रदीप सिंह का एक वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आरोपी शिक्षक एक छात्रा को बीएड कराने तथा टीईटी परीक्षा पास करने का लालच देकर उसे हम बिस्तर होने के लिए प्रेरित कर रहे है। इसके अलावा तमाम तरह की आपत्तिजनक बाते कह रहे है। यह वीडियों वायरल होते ही प्रिंसपल प्रोफेसर डॉ आलोक सिंह ने आरोपी टीचर से स्पष्टीकरण मांग लिया। इसकी जानकारी होते ही छात्रों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया। छात्रो ने प्राचार्य का घेराव करके आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने तथा उन्हें बरखास्त करने की मांग किया।
PunjabKesari
रविवार को एबीवीपी के छात्र-छात्राओं ने प्रिंसपल का घेराव करके आरोपी शिक्षक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। छात्रों के आक्रोश को देखते हुए लाइनबाजार पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए पाने के दारोगा आशुतोष कुमार गुप्ता की तहरीर पर आरोपी टीचर प्रदीप कुमार सिंह के खिलाफ धारा 509, 67 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी। उधर, कालेज की गरिमा तार तार होते देख कालेज प्रथक तंत्रा ने एक आपातकाल बैठक रविवार को बुलाई थी। बैठक में आरोपी शिक्षक को निलंबित करते हुए 5 सदस्यीय टीम गठित की गई है। यह टीम 15 दिन में पूरे मामले की जांच करके कॉलेज के प्रबंधक को सौंपेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static