Greater Noida Authority: हे भगवान!  दो साल में 71 लाख रुपए की चाय नाश्ता गटक गए अधिकारी, RTI के जवाब में हुआ खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 02:00 PM (IST)

Greater Noida Authority: : उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में RTI में बड़ा खुलासा हुआ है, जहां पर दो साल के अन्दर ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अफसर 71 लाख रुपए की चाय नाश्ता कर गए।  बताया जा रहा है कि ये खर्च आम बैठक और किसानों के नाम पर खर्च की गई है।  लॉकडाउन की अवधि में करीब करीब 2 -2 लाख की अफसरों ने केवल चाय पी है। RTI के मुताबिक 21 दिसंबर को 3,84,746 रुपए बिल बनाया गया। वहीं RTI कार्यकर्ता का कहना लोकायुक्त और मुख्यमंत्री कार्यालय में इस मामले की शिकायत करेंगे। हालांकि लेखा जोखा में जिन किसानों का भी जिक्र किया गया है। किसान संगठनों का कहना है कि किसानों के साथ यदा कदा बैठक होती है। बैठक में किसानों को गिनती कर बुलाया जाता है। किसानों का जिक्र हास्यास्पद है।

PunjabKesari

बता दें बिल का ब्यौरा हर एक महीने का दिया गया है। कोरोना वायरस महामारी के दौरान का बिल भी दो दो लाख आया है, जिसकी वजह से एक बार फिर से प्राधिकरण में घोटाले की बू आने लगी। अप्रैल और मई महीने में भी 2 -2 लाख रुपए का बिल आया है। अप्रैल में 1 लाख 74 से ज्यादा का बिल वहीं मई का 2 लाख 28 हजार से ज्यादा का बिल आया हैं। सर्वाधिक बिल दिसंबर 2021 का है। आरटीआई एक्टिविस्ट सागर खारी का कहना है कि मामले में घपलेबाजी की गई है. लिहाजा इसकी शिकायत लोकायुक्त और मुख्यमंत्री कार्यालय में भी करेंगे। फिलहाल इस खुलासे के बाद हर कोई भी हैरान है।

ये भी पढ़ें:-  बेटी पर सख्त पहरा रखना मां को पड़ा भारी, गुस्साए प्रेमी ने बेटी के नंबर से मैसेज कर बुलाया और फिर....

Agra News (मन मल्होत्रा): उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हुई जूता कारोबारी की पत्नी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि कारोबारी की पत्नी की हत्या उनकी बेटी के प्रेमी ने की है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपनी बेटी पर प्रेमी से मिलने पर पहरा लगा दिया था, जिससे प्रेमी काफी नाराज था। इसी के चलते गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका की मां को मौत के घाट उतार दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static