अजब UP में फिर गजब! चोरी से पहले चोरों ने ली चाय की चुस्की, फिर लाखों का सामान लुटकर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 08:24 AM (IST)

बस्ती(विवेक श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं, जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। अब तो लोग यह बात भी कहने लगे हैं कि जागते रहो पुलिस सो रही है। सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरों ने पुलिस की गश्त की हवा निकाल दी है। चोर इतने शातिर हैं कि उनको पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है।

PunjabKesariघर में रखा लाखों का सामान व जेवर लुटकर फरार हुए चोर
जानकारी मुताबिक ताजा मामला सोनहा थाना के फेरसम गांव का है। जहां पर बंद पड़े मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोर घर में रखा लाखों का सामान और जेवर लुटकर फरार हो गए। पीड़ित शिव कुमार मिश्रा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया की वह लोग लखनऊ में रहते हैं। जब घर आए तो देखा चैनल का ताला टूटा था। घर के अंदर अलमारी, बक्से टूटे थे, कपड़े बिखरे पड़े थे, घर में रखा 10 हजार नगद, 6 सोने की अंगूठी, दो सीकड़, दो झाला, गले का हार गायब था।

PunjabKesariपहले किचन में बनाई चाय फिर दिया वारदात को अंजाम
पीड़ित ने बताया की चोरों ने चोरी से पहले किचन में बकायदा चाय बना कर पी। चोरों ने किचन के गैस चूल्हे पर चाय का भगौना रखा था, जिसमें चाय बनाई गई और कप भी रखा मिला, जिसमें चाय पी गई। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि चोरों में पुलिस का कितना खौफ है। पुलिस ने तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस चोरी की घटना की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static