औरैया सड़क हादसे में किशोर की मौत, एक बालक घायल...फरार चालक की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 06:36 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के अजीतमल क्षेत्र में रविवार को जलूपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार किशोर की मौत हो गई, जबकि साथ में बैठा बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि अयाना थाना क्षेत्र के जसवंतपुर निवासी कल्लू (16 वर्ष) पुत्र स्व. कमलेश कोरी अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए जलूपुर हाईवे स्थित पेट्रोल पंप पर गया था। उसके साथ गांव निवासी शिवम (10 वर्ष) पुत्र महावीर कोरी पीछे बैठा हुआ था। पेट्रोल लेकर वापस लौटते समय विशाल ढाबे के पास बाइक कानपुर की ओर से आ रहे डंपर में सामने से भिड़ गईं, जिससे बाइक डंपर के नीचे फंस गई। कल्लू डंपर के नीचे फंसकर करीब 50 मीटर तक घिसटा चला गया, जबकि शिवम उछलकर दूर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक डंपर को ढाबे पर खड़ा कर फरार हो गया।
PunjabKesari
घटना की सूचना पर मुरादगंज चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार ने मौके पर पहुंचकर घायल शिवम को एंबुलेंस से सीएचसी अजीतमल पहुंचाया और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉटर्म के लिए भिजवाया।

ये भी पढ़ें.....
'जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो उसमें बैठा गुंडा....', योगी के मंत्री का अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी आज सोशल मीडिया लोकसभा वालंटियर सम्मेलन में शिरकत करने अम्बेडकर नगर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि विरासत में गद्दी मिल सकती है, लेकिन बुद्धि नहीं। अखिलेश ने बहुत से निर्णय लिए और फिर वापस लिए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static