सामूहिक बलात्कार में पीड़ित किशोरी की मौत, तीनों आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 05:59 PM (IST)

चित्रकूट: जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में कथित सामूहिक बलात्कार पीड़ित 13 वर्षीय दलित बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस ने शनिवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

चित्रकूट जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अतुल शर्मा ने शनिवार को बताया, ‘‘पहाड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली 13 साल की दलित लड़की के साथ बुधवार की रात तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। उस समय किशोरी अपने परिजनों के साथ घर बाहर दरवाजे पर सो रही थी।'' उन्होंने बताया कि परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी थी और उसे इलाज के लिए कौशांबी के मंझनपुर कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां बृहस्पतिवार की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। एसपी ने बताया कि परिजनों ने शुक्रवार को शव घर लाने के बाद पुलिस को सूचित किया।

ऑशर्मा ने बताया कि इस सिलसिले में पहाड़ी थाना पुलिस ने आरोपी नदीम, आदर्श पांडेय और विपुल मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं, पहाड़ी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अजीत पांडेय ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि घटना के वक्त लड़की अपने दरवाजे के बाहर परिजनों के साथ सो रही थी तभी आधी रात में नदीम व उसका साथी आदर्श पांडेय उसे उठा कर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह लड़की बेहोशी हालत में नाले के पास मिली, उसके दोनों हाथ बंधे थे। उन्होंने बताया कि परिजन दो दिन तक मामले को छिपाए रहे, इसकी भी जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static