तेजबहादुर यादव का वीडियो वायरल, PM मोदी की हत्या की साजिश रचने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 09:51 AM (IST)

वाराणसी: भाजपा ने सोमवार को एक वीडियो पर ‘‘स्तब्धता'' जताई जिसमें बीएसएफ के बर्खास्त सिपाही तेजबहादुर यादव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कथित तौर पर हत्या करने की बात कर रहे हैं। वाराणसी से सपा उम्मीदवार के तौर पर यादव के नामांकन को चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया था।

PunjabKesari

भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने कहा कि वीडियो से पता चलता है कि अपनी हार को देखते हुए राजनीतिक विरोधी हिंसक तरीकों पर उतर आए हैं। कुछ खबरिया चैनलों ने वीडियो दिखाया लेकिन इसकी सत्यता प्रमाणित नहीं हुई है। राव ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस ने पिछले वर्ष बयान जारी कर मोदी की हत्या में शहरी नक्सलियों के षड्यंत्र के बारे में बताया था।

PunjabKesari

उन्होंने आरोप लगाए कि यह निराशाजनक है कि प्रधानमंत्री की हत्या के लिए एक और षड्यंत्र उस व्यक्ति ने किया है जिसे वाराणसी से समाजवादी पार्टी ने लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है। स्तब्ध करने वाले वीडियो में तेजबहादुर यादव मोदी की हत्या के लिए 50 करोड़ रुपए मांगते दिख रहे हैं। कथित वीडियो का हवाला देते हुए राव ने आरोप लगाए कि तेजबहादुर को यह भी स्वीकार करते देखा जा सकता है कि उसके संबंध हिज्बुल मुजाहिद्दीन और लश्कर ए तैयबा जैसे आतंकवादी संगठनों से हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static