PM मोदी को मरवाने वाले वीडियो पर तेज बहादुर की सफाई, कहा- 2 साल पुराना है वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 12:43 PM (IST)

वाराणसीः बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मरवाने वाले वायरल वीडियो पर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि उस वक्त मैं नशे में था। इस वीडियो का इस्तेमाल मुझे ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह वीडियो उन्हीं का है, लेकिन यह 2017 में मई-जून का है। उन्होंने कहा कि उस समय मेरी चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं थी। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि नौकरी से बर्खास्त होने के बाद दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान काफी लोग मुझसे मिले थे। उन लोगों में से कुछ ने कहा कि फौज में तो थोड़ी शराब चलती है। तेज बहादुर ने कहा कि पता नहीं अभी तो मुझे रोकने के लिए और क्या-क्या निकाल लेंगे। जितने वीडियो बनाना है बना लो हमें किसी का डर नहीं है, क्योंकि हम अपनी जगह सही हैं।

उल्लेखनीय है कि तेज बहादुर यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने साथियों के साथ शराब पीते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक शख्स का पूछता है कि आप मोदी को मरवा देंगे? जवाब में तेज बहादुर कहते हैं कि आप 50 करोड़ दो मैं मोदी को मरवा दूंगा। इसके जवाब में कोई आवाज आती है कि हिंदुस्तान में तो कोई नहीं देगा, पाकिस्तान में दे देगा। जवाब में तेज कहते हैं कि देश से गद्दारी नहीं कर सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static