बिजनौर के तेजपाल सिंह ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड! 26 साल की नौकरी में ली सिर्फ एक छुट्टी

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 06:17 PM (IST)

Bijnor News: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के निवासी एक शख्स तेजपाल सिंह ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। तेजपाल सिंह ने अपने  26 साल के करियर में सिर्फ एक ही छुट्टी ली है। इतना ही नहीं वह रविवार के दिन भी ऑफिस जाते हैं। सुनने में ये बात चाहे अजीब लगे लेकिन यही सच है। वह एक शुगर में काम करते हैं। उनके द्वारा बनाया गया यह रिकॉर्ड 'इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में दर्ज हो गया है।

तेजपाल सिंह ने खुद बताया कि उन्होंने अपने 26 साल के करियर में सिर्फ एक ही छुट्टी ली है। चाहे होली हो, दिवाली हो या फिर रविवार, वह हमेशा ऑफिस में मौजूद रहते हैं। उन्होंने बताया कि 1995 से मैं कंपनी में काम कर रहा हूं। साल में करीब 45 छुट्टियां मिलती हैं। मगर मैंने आज तक सिर्फ एक ही छुट्टी ली है। उन्होंने बताया कि ऐसा मैं अपनी मर्जी से करता हूं, इसी के चलते ही रिकॉर्ड बन गया। ये एक छुट्टी तेजपाल सिंह ने अपने छोटे भाई की शादी के लिए 18 जून 2003 को ली थी।

ये भी पढ़ें.....
बरेली में 11 वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, पड़ोस के लड़कों से हुआ था विवाद
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिशारतगंज में एक छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें.....
- संभल: पिता और बेटे में टिकट की रार! शफीकुर्रहमान बर्क के पुत्र सपा अध्यक्ष से खुद के लिए मांग रहे टिकट
स्व.डा. शफीकुर्रहमान बर्क के इंतकाल होने के बाद अब उनके बेटे और पोते में सियासी राजनीति को आगे बढ़ाने को लेकर रार होती दिखाई दे रही है। दरअसल, सांसद बर्क के पुत्र मौलाना ममलुकूर्रहमान बर्क ने फेसबुक आइडी के जरिये पोस्ट कर राजनीतिक गलियारे में नए चर्चा को जन्म दे दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static