मथुरा में बंदरों का बढ़ा आतंक, DM का चश्मा लेकर भागा बंदर, देखें तस्वीरें...

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 06:11 PM (IST)

मथुराः यूपी के मथुरा में बंदरों आतंक इतना बढ़ गया है कि आम आदमी ही नहीं अफसर भी परेशान हैं। आए दिन बंदर कभी लोगों पर हमला कर देते हैं। इसी कड़ी में बंदरों के आतंक का शिकार इस बार डीएम साहब हो गए।

PunjabKesari

जहां डीएम नवनीत चहल वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर का निरीक्षण करने पहुंचे। जब वह मंदिर के पास गए तो एक बंदर उनका चश्मा लेकर भाग गया। पुलिसकर्मियों के काफी मशक्कत के बाद बंदर से चश्मे को वापस लाया जा सका। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक जब मथुरा के डीएम नवनीत चहल वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर पर निरीक्षण करने पहुंचे थे। डीएम साहब जैसे ही मंदिर के पास पहुंचे तो अचानक से एक बंदर उनके चश्मे को लेकर भाग गया, जिसके बाद जब डीएम साहब को अपना चस्मा गायब हुआ दिखा तो वहां तैनात पुलिसकर्मी लगातार उसे छुड़ाने के लिए भाग दौड़ करने में जुट गए।

PunjabKesari

काफी देर तक बंदर ने चश्मा नहीं वापस किया तो फिर स्थानीय लोगों के साथ मंदिर के गोस्वामी और पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से बंदर के चंगुल से डीएम साहब के चश्मे को वापस कराया। तब कहीं जाकर डीएम साहब का चश्मा फिर से उनके हाथों में सौंप दिया गया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static