उद्धव ठाकरे की योगी को खुली चुनौती, कहा- ‘हिम्मत है तो फिल्म सिटी को UP ले जाकर दिखाएं’

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 08:48 PM (IST)

यूपी डेस्क: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने सिनेमा जगत से जुड़े एक वेबिनार में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि, ‘यदि हिम्मत है तो वे फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश में ले जाकर दिखाएं। दरअसल, योगी ने कहा था कि वे उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाएंगे।

सुशांत मौत मामले से ही भाजपा और शिवसेना आमने सामने
बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले से ही भाजपा और शिवसेना आमने सामने है। वेबीनार में उद्धव ठाकरे ने बोलते हुए एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस भूमि पर दादा साहब फाल्के ने फिल्म निर्माण की शुरुआत की। उस जगह पर मैं किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने दूंगा। दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे ने मुंबई फिल्म सिटी में आधुनिक सुविधाएं मुहैया करवाने का भी भरोसा फिल्म जगत को दिया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी समस्याएं और परेशानियां हैं जिनको दूर करने का काम हमारी सरकार करेगी। बॉलीवुड इंडस्ट्री को जो भी सुविधाएं चाहिए उन्हें मुहैया करवाया जाएगा।

शिवसेना ने BJP परमुंबई से बॉलीवुड खत्म करने का लगाया आरोप
शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि मुंबई से बॉलीवुड को दूसरी जगह शिफ्ट करने का षड्यंत्र किया जा रहा है। लेकिन हम इसे पूरा नहीं होने देंगे। मुंबई महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी ही नहीं बल्कि सांस्कृतिक राजधानी भी है। आज बॉलीवुड में हॉलीवुड को टक्कर देने वाली फिल्में बन रही हैं। दुनियाभर में बॉलीवुड कलाकारों के चाहने वाले लोग मौजूद हैं। मनोरंजन क्षेत्र एक बड़ा उद्योग का क्षेत्र बन चुका है।

क्या है मामला?
गौरतलब है कि कुछ महीनें पहले सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स केस में बॉलीवुड का नाम सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में भी फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था। आदित्यनाथ ने कहा था कि वे उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाएंगे। तभी से इस मुद्दे को लेकर भाजपा और शिवसेना एक दूसरे पर हमला करने से नहीं चूक रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static