हादसे ने छीनी खुशियां! बरात लेकर जा रहे दूल्हे की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 01:12 PM (IST)

आगरा: आगरा-जयपुर हाईवे पर फतेहपुर सीकरी में कौरई टोल प्लाजा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार में फंसे लोगों को करीब आधा घंटे प्रयास के बाद बाहर निकाला। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को एसएन इमरजेसी में भर्ती कराया है।

कहां और कैसे हुआ हादसा?
जानकारी के मुताबिक, हादसा शनिवार सुबह 6 बजे हुआ है। राजस्थान के रामसमंद जिले के थाना भीम के गांव सारोठ निवासी नैनाराम अपनी बारात लेकर पटना (बिहार) जा रहे थे। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के समीप आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों की कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूल्हा समेत सात घायल हो गए।

हादसे में दूल्हे की बहन सहित 4 की मौत
हादसा होते ही लोगों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। भीषण टक्कर में दूल्हा नैनाराम गंभीर घायल हो गया। उसकी बहन तारा देवी 35 वर्ष स्वजन पेमाराम (70 वर्ष), हेमाराम (60 वर्ष) और कार चालक प्रवीन कुमार की मृत्यु हो गई। दुर्घटना में कार में सवार दूल्हे के स्वजन प्रकाश चंद, नरेंद्र कुमार, कमलेश देवी, जगदीश, लक्ष्मण लाल घायल हो गए।

घायलों को एसएन इमरजेंसी में उपचार कराया जा रहा- एसपी पश्चिमी 
एसपी पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि गाड़ी में दूल्हे समेत 13 लोग सवार थे। दुर्घटना में चार की मृत्यु हुई है। घायलों को एसएन इमरजेंसी में उपचार कराया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static