योगी पर बरसे अखिलेश, कहा- डबल इंजन की भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा झेलनी पड़ी परेशानी

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 02:00 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनावी प्रचार के लिए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश हाथरस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट डालने की जनता से अपील की। उन्होंने इस दौरान योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा प्रदेश के बाबा मुख्यमंत्री दाव करते है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक है। परंतु हाथरस के लोगों से ज्यादा इसकी हकीकत कौन जनता है जहां पर एक बेटी को रात में जबरन जला दिया गया। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसे ही पहले चरण का चुनाव खत्म हुआ है भाजपा नेताओं की भाषा बदल गई है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि  इतनी तकलीफ और परेशानी किसान और नौजवान को कभी झेली नहीं पड़ी होगी जितनी डबल इंजन की भाजपा सरकार में झेलनी पड़ी है। अखिलेश ने कहा गुजरात का एक उद्योगपति देश के 28 बैंकों का ₹22000 करोड़ लेकर भाग गए, ये पहली बार नहीं भागे है। जब जब कोई भागा है, बताओ कहां का निकला है? पहले चरण के चुनाव से ही उत्तर प्रदेश का माहौल बदल गया है। हमारे अलीगढ़ के लोग जानते होंगे जिस चरण में चुनाव हुआ है और उस चरण के लोगों ने खासकर किसानों नौजवानों ने, जिस तरह से व्यापारियों ने साथ दिया है भाजपा का सफाया हो चुका है।


PunjabKesari

अखिलेश ने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही एम्बुलेंस की सेवा को और बेहतर किया जाएगा।  एम्बुलेंस चालक की जो समाए हैं उसे दूर किया जागएा। डायल 112 को और बेहतर किया जाएगा। माफिया और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। महिला थानों को बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जनता ने पंचायत चुनाव में नकार दिया था। लेकिन भाजपा की सरकार ने पुलिस के बल लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जो किसी से छिपा नहीं है।  पुलिस कस्टडी में सबसे ज्यादा मौत उत्तर प्रदेश में हुई, फेंक एनकाउंटर उत्तर प्रदेश में टॉप पर रहा है। उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री टेबल किसी को नहीं दिया।समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही उत्तर प्रदेश में युवा को रोजगार सरकारी नौकरी में खाली पड़े पदों पर भर्ती की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static