भाजपा नेता ने थानाध्यक्ष को हड़काया , कहा- ध्यान रखना , शेर को सवा शेर मिल जाते हैं...

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 01:50 PM (IST)

मेरठ( आदिल रहमान): खुद को सभ्य और अनुशासित बताते हुए विपक्षी नेताओं को सभ्यता का पाठ पढ़ने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के नेता और मेरठ की शहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी रहे कमलदत्त शर्मा थाने के अंदर ही इंस्पेक्टर को हड़काते हुए नजर आ रहे हैं । जहां भाजपा नेता इंस्पेक्टर से कह रहे हैं की सुनो इंस्पेक्टर 80320 वोट मिले थे , ध्यान रखना , शेर को सवा शेर मिल जाते हैं , आपकी तमीज देखिए आपको कोई सूचना दे रहा है तो उसे थाने पर बुला रहे हो । जहां इंस्पेक्टर भाजपा नेता के द्वारा हड़काए जाने के बाद हां में हां मिलाते हुए नजर आ रहे हैं और भाजपा नेता कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके पास में खड़े इंस्पेक्टर उनकी हां में हां मिलाते हुए देखे जा सकते हैं ।

दरअसल , शहर में चल रही अवैध प्राइवेट बसों की शिकायत थाना रेलवे रोड इंचार्ज को फोन पर मिली थी जिसके जवाब में थाना अध्यक्ष ने शिकायत करने वाले से कह दिया कि थाने में आकर शिकायत की जाए । इसके बाद ये मामला भारतीय जनता पार्टी के नेता और मेरठ के शहर विधानसभा सीट से विधायक प्रत्याशी रहे कमलदत्त शर्मा तक पहुंचा , तो भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा अपने समर्थकों के साथ देर रात थाने पहुंच गए और थाने में बाकायदा भाजपा नेता का दरबार लग गया जहां घंटों तक हंगामा होता रहा । इसके बाद भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा ने थानाध्यक्ष को जमकर हड़काया ।

इस दौरान भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा ने इंस्पेक्टर से कहा कि सुनो इंस्पेक्टर 80320 वोट मिले थे , ध्यान रखना ,शेर को सवा शेर मिल जाते हैं , आपकी तमीज देखिए आपको कोई सूचना दे रहा है तो आप उसे थाने बुला रहे हो । भाजपा नेता के द्वारा इंस्पेक्टर को हड़काए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा थाने के अंदर कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके बराबर में खड़े इंस्पेक्टर भाजपा नेता के द्वारा हड़काए जाने के बाद उनकी हां में हां मिलाते हुए नजर आ रहे हैं ।

वहीं इस मुद्दे पर भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा का कहना है कि थाना अध्यक्ष से अवैध रूप से खड़ी बसें और उन बसों में सवारी की जगह मालगाड़ी की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है जिसकी शिकायत थाना अध्यक्ष से की गई थी लेकिन थानाध्यक्ष का फोन पर व्यवहार सही नहीं था जिसकी वजह से भाजपा कार्यकर्ता थाने पहुंचे थे और थाने पहुंचने पर पुलिस के द्वारा शिकायत पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है । इस दौरान भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जनता की सेवा के लिए हैं ना कि पुलिस की सेवा के लिए । उन्होंने कहा कि उनके जवाबदेही जनता को है ना कि पुलिस को । साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इस तरीके की बात पुलिस के द्वारा की जाती है तो एक बार नहीं बार-बार थाने पर आएंगे । 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static