पोस्टर में फोटो न होने पर भड़के ब्लाक प्रमुख, गुर्गों के साथ अधिकारियों को पीटा

9/25/2021 6:26:01 PM

देवरिया: जिले के गौरी बाजार ब्लाक में आयोजित गरीब कल्याण दिवस के कार्यक्रम में उस वक्त बवाल मच गया, जब प्रदेश के राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद के पुत्र एवं गौरीबाजार ब्लाक प्रमुख अनीता निषाद के पति विजय निषाद ने अपने समर्थकों के साथ ब्लाक के अधिकारियों और कर्मचारियों पर कुर्सियां बरसाने लगे। बीच-बचाव कर रहे कर्मचारियों को भी जमकर पीटा गया। सूचना पर पहुंचे जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जिम्मेदारी मुख्य विकास अधिकारी को सौंप दी।
PunjabKesari
बता दें कि गौरी बाजार ब्लाक में आयोजित गरीब कल्याण दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें ब्लाक प्रमुख अनीता निषाद के पति विजय निषाद शिरकत होने के लिए पहुंचे थे। वहां पर लगे बैनर में ब्लाक प्रमुख अनीता निषाद की फोटो का ना होना उनके पति को इतना नगवारा लगा कि कार्यक्रम स्थल पर ही सरकारी कर्मचारी से अपने गुर्गों के साथ भीड़ गए और प्रभारी खंड विकास अधिकारी संजय पांडे की पिटाई करने लगे। संजय पांडे को  बचाने आए कर्मचारियों को ब्लाक प्रमुख के समर्थकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरु कर दिया। जिसमें कई अधिकारी और कर्मचारी घायल हो गए।
PunjabKesari
मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी
मेले में मारपीट की सूचना पर मुख्य विकास अधिकारी रविंद्र कुमार, जिला विकास अधिकारी श्रवण कुमार राय, एसडीएम सदर सौरभ सिंह, सीओ रूद्रपुर मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। साथ ही जिलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य विकास अधिकारी को जांच करने की जिम्मेदारी सौंप दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static