तिरंगे में लिपटा गांव पहुंचा सैनिक का पार्थिव शरीर: परिजनों में मचा कोहराम, नम आंखों से लोगों ने दी विदाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 02:28 PM (IST)

सुल्तानपुर: जिले में धनपतगंज थाने के कुट्टा गांव निवासी सैनिक एक हादसे का शिकार हो गए, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। मौत की खबर मिलने ही परिजनों में कोहराम में मच गया। परिजनों ने बताया कि एक मांगलिक कार्यक्रम मे शामिल होने के लिए छुट्टी पर आने वाले थे। घर वालों को उनका बेसब्री से इंतजार था, लेकिन क्या पता था कि उनका शव तिरंगे में लिपटा आएगा। पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। जब सैनिक के मौत की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सैनिक के परिजनों को स्वातंना देने के लिए क्षेत्रीय नेता और जिले के अधिकारी मौके पर पहुंचे। लोगों ने नम आंखों से सैनिक को अंतिम विदाई दी।

बता दें कि धनपतगंज थाने के कुट्टा गांव निवासी मनीष तिवारी (38) मेरठ में सेना में ड्राइवर के पद पर तैनात थे। वाहन में कोई कमी महसूस हुई तो वे नीचे उतरकर उसे चेक करने लगे तभी अचानक वाहन चल पड़ा, वे उसके नीचे आ गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। विधिक कार्रवाई के बाद उनके पार्थिव शरीर बुधवार उनके घर पहुंचा। अंतिम दर्शन के लिए इलाके के लोग जमा हो गए। गांव में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके बड़े बेटे अंबेश ने मुखाग्नि दी।

गौरतलब है कि मृत सैनिक मनीष तिवारी के पिता त्रिभुवन तिवारी भी सेना में थे जो कैप्टन के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। तीन भाइयों में बड़े भाई संतोष भी सेना से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। दूसरे भाई पवन तिवारी भी सेना में हैं। मृतक की पत्नी सुमन शिक्षामित्र हैं। मृतक के दो बेटों मे बड़ा अंबेश (11) तथा छोटा अनंत ( 5) हैं।मृतक जवान मनीष तिवारी के दोनों पुत्र। सेना का जवान अपने पीछे पत्नी और दो बेटे को छोड़ गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static