8 साल की बच्ची को घर से खींच ले गया तेंदुआ, सुबह टुकड़ों में मिला शव...परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 02:01 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक तेंदुए ने 8 साल की बच्ची को मार डाला। अगले दिन बच्ची का शव क्षत-विक्षत बरामद हुआ है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के अंतर्गत धर्मापुर गांव की है। जहां के निवासी चुन्नू की आठ वर्षीय बेटी श्यामा मंगलवार रात घर के सामने अन्य बच्चों के साथ बाहर थी। बच्ची कुछ देर बाद बाकी बच्चों से थोड़ा दूर हो गई। इसी दौरान एक तेंदुआ जंगल से निकल कर आया और बच्ची को खींच कर जंगल में ले गया। जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला।

वहीं, जब काफी तलाशने के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई। इसी बीच पुलिस को बच्ची के घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर उसका शव पड़ा मिला। बच्ची का शव देख परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें.....
- दिल्ली-नोएडा के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, डरे लोग...स्कूलों के बाहर मचा हड़कंप

दिल्ली एनसीआर सहित गाजियाबाद डीपीएस स्कूल और कई अन्य स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरा ईमेल मिलने से स्कूलों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया। साथ ही दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों को खाली करवा दिया गया है। पुलिस ने स्कूलों में बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और फायर ब्रिगेड के साथ जांच की, लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला। जांच के बाद दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि“कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह अफवाह है। हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static