तालाब में नहाने गए दो मासूम दोस्त एक साथ डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 05:14 PM (IST)

प्रतापगढ़:  जिले के आसपुर देवसरा क्षेत्र के पूरे दलपतशाह स्थित तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि पूरे दलपतशाह निवासी पृथ्वी पाल का बेटा अंश (आठ) और पड़ोस में रहने वाले पूर्णमासी वर्मा का आठ वर्षीय बेटा शिवांग मंगलवार की शाम पांच बजे घर से कुछ दूरी पर स्थित तालाब में नहाने गए थे।

गहरे पानी में जाने से दोनों डूब गए। चूंकि आस पास कोई था नहीं, इसलिए किसी को जानकारी नहीं हो सकी। उन्होंने बताया कि काफ़ी देर बाद एक युवक उधर से गुजरा तो तालाब के किनारे कपड़े पड़े देख कर उसे संदेह हुआ। ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चों को तालाब से निकाल कर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- सनसनी खेज खुलासा : नाबालिग दोस्तों ने तलवार से किया था फरमान का कत्ल 

भुता : भुता पुलिस ने दो दिन पहले हुए फरमान हत्याकांड का खुलासा करते हुए उसके दो नाबालिग दोस्तों को गिरफ्तार करके किशोर न्यायबोर्ड में पेश किया जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया। भुता थाना क्षेत्र के गांव परेवा कुइया में शनिवार रात्रि को दसवीं के छात्र फरमान की धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। किशोर का शव अगले दिन सुबह गांव के बाहर इलियास के खेत में मिला था। पुलिस ने मृत छात्र के पिता की तहरीर के आधार पर गांव के ही नामजद आरोपी गौतम पुत्र विजयपाल और दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी गौतम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static