आगरा में एक परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, हाथ-पैर से बंधे मिले अधजले शव

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 10:39 AM (IST)

आगराः यूपी के आगरा में तीहरे हत्याकांड से इलाका दहला उठा है। घर के अंदर पति-पत्नी और बेटे के शव जली अवस्था में बरामद हुए हैं। आस-पास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल का मंजर देखकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। पुलिस ने मौके से अधजले शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
घटना थाना एत्माद्दौला के नगला किशनलाल की है। जहां मृतकों में रघुवीर (55 साल), उनकी पत्नी मीरा और 22 वर्षीय बेटा बबलू हैं। रघुवीर मकान में ही परचून की दुकान चलाते थे। रविवार शाम को ही वो ससुराल से लौट कर आए थे। सोमवार सुबह तकरीबन साढ़े 6 बजे पड़ोस के लोग उनकी दुकान से सामान लेने आए। तो दुकान बंद मिली। उन्होंने घर आकर देखा तो घर से धुंआ निकल रहा था। ऐसे में उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।
PunjabKesari
मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने किसी तरह घर का दरवाजा खोला। तो घर का मंडर देखकर पुलिसकर्मी दंग रह गए। रघुवीर, पत्नी मीरा और पुत्र बबलू के शव एक ही कमरे में जली हुई हालत में पड़े थे। बबलू और मीरा के हाथ बंधे हुए थे, जबकि रघुवीर के गले में फंदा पड़ा हुआ था।
PunjabKesari
मामला गंभीर देखते हुए आगरा जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) अजय आनंद, पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) ए. सतीश गणेश, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बबलू कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। इस बारे में  एडीजी अजय आनंद ने बताया कि नगला किशन लाल में एक ही परिवार के तीनों की हत्या हुई है। हत्या के बाद शवों को जलाने का प्रयास गया है। किसने हत्या की है, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static