Rampur News: हैवानियत की हदें पार! दरिंदों ने 3 साल की बच्ची का हाथ पैर काट कर फेंका

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 02:43 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर 3 वर्षीय बच्ची अनायजा नूर की बेदर्दी से हत्या कर दी गई। कातिलों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसके दोनों पैर काट दिए  और शव बोरी में बांध कर फेंक दिए। दरअसल, बच्ची कल सुबह दुकान पर टॉफी लेने गई और लापता हो गई थी। उसके बाद परिजनों ने काफी लताशा लेकिन उसका कहीं पर सुराग नहीं मिला। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के धावनी हसनपुर गांव निवासी रेत-बजरी कारोबारी दानिश अली की दो दिन से लापता बच्ची अनायजा नूर (3) का शव मंगलवार को पड़ोस के ही किराना व्यापारी के घर के पीछे खाली प्लाट में बोरी में शव बरामद हुआ। पुलिस ने बताया पॉलिथीन में बांध कर शव फेंका गया था। हाथ और पैर कटे हुए थे। परिजनों ने हैवानियत के हत्या की आशंका जताई है।

मृतका के परिजनों ने किराना व्यापारी पर हत्या आरोप लगाया है सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी राजेश द्विवेदी ने घटना स्थल का जायजा लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ के लिए किराना व्यापारी के परिवार के चार सदस्यों को हिरासत में लिया है। फिलहाल गांव में बच्ची के मौत के बाद काफी तनाव व्याप्त है। इसे लेकर कई थानों की पुलिस मौके पर तैनात कर दी गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static