दबंगों ने मिट्टी कारोबारी के सिर पर चलाई गोली, आरोपियों की तलाश में पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 03:09 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आधी रात को दबंगों ने एक युवक के सिर में गोली मार दी। वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। वहीं, डॉक्टर ने पीड़ित की हालत नाजुक बताई है। 

जानकारी के मुताबिक अनुराग जिले के मझमिटिया गांव का रहने वाला है। वह मिट्टी ढुलाई का काम करता था। वहीं, तीनों आरोपी भी मिट्टी का का काम करते थे। पीड़ित अनुराग इन दिनों चौबेपुर क्षेत्र के जयरामपुर स्थित साइट पर मिट्टी गिराने का काम करा रहे था। जयरामपुर की साइट पर मिट्टी गिराने के काम को लेकर आरोपी अनुराग से रंजिश रखते थे। मंगलवार को दिन में दोनों पक्षों के बीच इसे लेकर पंचायत भी हुई थी। फिर, आधी रात मिट्टी ढुलाई के काम के दौरान ही आरोपियों ने कहासुनी के बाद अनुराग के सिर में गोली मार दी। गोली की सूचना मिलने पर परिजन पीड़ित को अस्पताल ले गए। वहीं, डॉक्टर ने पीड़ित की हालत गंभीर बताई। इस दौरान डॉक्टर ने पीड़ित को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टरों ने भी अनुराग की हालत बेहद नाजुक बताई है।

लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मामला व्यापार की आपसी प्रतिस्पर्धा से जुड़ा हुआ है। नामजद तीनों आरोपी अपने ठिकाने छोड़ कर भागे हुए हैं। उनके करीबियों से पूछताछ कर उनका पता लगाया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रही हैं।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static