पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद  की सजा, एक साल पहले आरोपी ने घटना को दिया था अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 07:54 PM (IST)

बागपत: जिले की अपर जिला अदालत ने पांच साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में एक व्यक्ति को दोषी करार देते हुए बुधवार को उसे आजीवन कारावास की सजा सुनायी और उसपर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि जुलाई 2021 में बडौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की एक बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी और बाद में उसका शव गांव में ही एक खाली भूखण्ड पर पाया गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गांव के ही संदीप नामक व्यक्ति के खिलाफ हत्या और बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। विशेष लोक अभियोजक नरेन्द्र पवार ने बताया कि अपर जिला न्यायाधीश (पंचम) कृष्ण कुमार ने अभियुक्त संदीप को दोषी मानते हुए आज उम्रकैद की सजा सुनायी और उसपर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। 

ये भी पढ़ें:- प्यार में इतनी अंधी हो गई बहन... छोटे भाई को हुई जानकारी तो बेरहमी से कर डाली हत्या

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में अपराध का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। किसी न किसी थाना क्षेत्र में प्रतिदिन लूट मारपीट चोरी व हत्याओं की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही हत्या का मामला भदोखर थाना क्षेत्र में प्रकाशित हुआ जो चर्चा का विषय बना हुआ है, बड़ी बहन के साथ बंद कमरे में सो रहे उसके नाबालिग भाई की कुल्हाड़ी से नृशंस हत्या कर दी गई और बहन को पता भी नहीं चला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static