रिश्ते के चचेरे भाई ने बहन के साथ किया रेप, लोकलाज के भय से पीड़िता ने खाया जहर...हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 01:53 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में एक चचेरे भाई ने रिश्तों को तार-तार करते हुए युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं इससे आहत पीड़िता ने लोकलाज के भय से जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए क्या है मामला? 
जानकारी के अनुसार, हरदुआगंज थाना इलाके के जलाली चौकी क्षेत्र के एक गांव में खानदानी रिश्ते के भाई ने बहन को रास्ते से घर में खींच कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान घटना की जानकारी परिजनों को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी, पीड़ित युवती रोते हुए घर पहुंची, घर पहुंचने पर युवती ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। इसी दौरान लोकलाज के भय से विषाक्त पदार्थ खा लिया था। आनन-फानन में युवती के परिजन युवती को दीनदयाल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे, उपचार के दौरान युवती ने देर रात हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया है।

घटना की सूचना पर पहुंची हरदुआगंज पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है, मृतक युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिश्ते के भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। मृतका के पिता का कहना है कि रास्ते में जाते वक्त खानदानी भाई ने पकड़ कर अपने घर के अंदर खींच लिया और जोर जबस्ती करते हुए युवती के साथ दुष्कर्म किया है, लेकिन लौटने पर पूरी जानकारी लोगों को दी थी, कुछ ही देर बाद जहरीला पदार्थ खा लिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि हरदुआगंज थाना इलाके के एक गांव में चचेरे भाई पर युवती के परिजनों द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए थे। पुलिस ने मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गांव में पूर्ण तरीके से शांति है, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static