सिरफिरे मनचले की करतूत! फेसबुक पर दोस्त नहीं बनने पर किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 02:43 PM (IST)

मथुरा: मथुरा जिले में कथित तौर पर फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध स्वीकार नहीं करने पर एक युवक ने किशोरी की चाकू मार कर हत्या कर दी और बेटी को बचाने आई मां पर भी चाकू से हमला किया। इस घटना में महिला घायल हो गयी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि घटना रविवार की शाम जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के नगला बोहरा गांव में हुई। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और युवक ने फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध नहीं मानने पर इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि हाईवे थाना क्षेत्र के गांव नगला बोहरा निवासी सेवानिवृत्त फौजी तेजवीर सिंह फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं।

रविवार की देर शाम जब वह घर पर नहीं थे तभी मुजफ्फरनगर के थाना मण्डी क्षेत्र के कुकड़ा गांव का युवक रवि उनके घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचा और जैसे ही उनकी पुत्री (16) कमरे में आई, उसने कार्ड के अंदर छिपाकर लाए हुए चाकू से उस पर कई बार प्रहार किया। उन्होंने बताया कि बेटी की चीख सुनकर उसकी मां सुनीता कमरे में पहुंची तो रवि ने उनके कंधे व कमर पर भी चाकू से वार किया,बाद में रवि ने खुदकुशी करने की कोशिश की। पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसकी मां को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। चौहान के अनुसार आरोपी रवि का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static