आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार ने एक साथ खाया जहर, पति-पत्नी की मौत, बेटी की हालत नाजुक

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 01:09 PM (IST)

कुशीनगर: जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव अमवा में उस समय हड़कंप मच गया जब आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार ने एक साथ जहर पी लिया। स्थिति बिगड़ने पर पड़ोसियों ने स्थानीय अस्पताल पहुंचा।  जहां पर डॉक्टरों ने पति पत्नी को मृत घोषित कर दिया। बेटी की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां पर उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव अमवा गांव की है।  50 वर्षीय रामप्रवेश गुप्ता की तीन संताने हैं। बड़ा बेटा अजीत कुमार गुप्त पहले मुंबई मुंबई रहकर रोजगार करता था। दूसरा पुत्र गोलू विदेश रहता है। तीसरा पुत्र अमन पुणे रहता है। छह वर्ष पूर्व अजीत को इंसेफेलाइटिस हुआ था। काफी उपचार के बाद वह ठीक तो हुआ, लेकिन मानसिक रूप से अस्वस्थ रहता था।

PunjabKesari

कोरोना काल में में रोजगार छिन जाने के कारण एक वर्ष से वह पत्नी 32 वर्षीय सिंधू, 10 वर्षीय पुत्री नंदिनी व आठ वर्षीय पुत्र अंशू के साथ घर रह रहा था। रोजगार नहीं मिलने के कारण परिवार आर्थिक तंगी का शिकार था। जिसकी वजह से उसने पत्नी और बच्चों के साथ जहर पी लिया।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static