बुलेट की तेज आवाज का विरोध करने पर पहले परिवार को जमकर पीटा, फिर पुलिस के सामने तान दी पिस्तौल

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 10:24 AM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक परिवार को बुलेट की तेज आवाज का विरोध करना भारी पड़ गया। बेखौफ बदमाशों ने तेज हथियार और लाठी-डंडों से मां-बेटे की जमकर पिटाई कर डाली। यहां पर हैरान करने वाली बात यह है कि बेखौफ बदमाश पुलिस के सामने भी पीड़ित परिवार को ललकारते रहे और अपनी लाइसेंसी पिस्तौल भी उन पर तान दी। इस पूरी घटना के दौरान मौके पर मौजूद पुलिसवाले लाचार दिखे और चुपचाप अपने मोबाइल में इसकी वीडियो बनाते रहे।

दबंगों ने पुलिस को ही दे डाली मर्यादा में रहने की नसीहत
जानकारी मुताबिक घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर चौराहे की है। जहां सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दबंगों को काबू करने की कोशिश करने लगे। इस दौरान दबंगों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की और कानून का पाठ पढ़ाते हुए उल्टा उन्हें की अपनी मर्यादा में रहने की नसीहत दे डाली। बताया जा रहा है कि पुलिस को नसीहत देने वाला दबंग होटल संचालक के साथ पेशे से अधिवक्ता भी है। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह मामले को शांत कराकर घटना में घायल मां-बेटे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। भारी बवाल के बीच पुलिस किसी को भी गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई।

पुलिस ने मामले में अभी तक नहीं दर्ज की FIR
घटना में घायल महिला रीता देवी ने बताया कि दबंग शराब के नशे में अपनी बुलेट लेकर मेरे घर के सामने एक्सीलेटर से लगातार तेज आवाज निकाल रहे थे। जब मेरे बेटे ने उन्हें ऐसा करने रोका तो वे गाली-गलौच करने लगे। इतनी ही नहीं दबंगों ने लाठी-डंडे और तेजधार हथियार से भी उस पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पर दबंगों ने मुझे भी बहुत मारा-पीटा।  पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि दबंगों ने मारपीट करने के बाद लूटपाट भी की है। पीड़ित महिला द्वारा इस मामले की तहरीर थाने में दे दी गई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static