पिता ने की बेटी की गोली मारकर हत्या, पत्नी कमरे में गई तो उड़े होश

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 01:40 PM (IST)

फर्रुखाबादः जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। पिता ने पहले बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। घटना से क्षेत्र ही नहीं पूरे जिले में सनसनी फैल गयी है। पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम याकूतगंज का है। हलवाई का काम कर परिवार चलाने वाले प्रमोद कुमार (35) का अपनी 17 वर्षीय बेटी मुस्कान से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पिता ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। तमंचे से मारी गयी गोली मुस्कान की गर्दन में लगी थी। उसके बाद पिता प्रमोद ने कनपटी पर तमंचा रखकर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।

गोली चलने की आवाज सुन उसकी पत्नी नीचे से ऊपर के कमरे में गईं तो दोनों को लहूलुहान पड़ा देख चीख-पुकार मचाई। इससे मौके पर भीड़ लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही याकूतगंज चौकी और फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। घटना के समय मुस्कान का भाई अंश (7) स्कूल गया था। अभी तक लोग संशय में हैं कि ऐसा क्या हुआ कि पिता-बेटी का हत्यारा बन गया और खुद भी जान दे दी। पुलिस घटना के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस को 315 बोर का तमंचा तथा कारतूस बरामद हुआ है।

परिजनों का कहना है कि प्रमोद पर कर्ज होने के कारण उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि जुआ खेलने के दौरान प्रमोद बड़ी धनराशि हार गया था। प्रमोद पर एक मुकदमा मऊ दरवाजा थाना में 420, 504, 506 का चल रहा था।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static