प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे जिस्म से खेला और फिर...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 03:27 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक युवती ने प्यार में धोखा मिलने के बाद आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। युवती ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें उसने सारी घटना को ब्यान किया है।

बता दें कि यह घटना जिले के पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां पर रहने वाली एक 18 साल की युवती ने प्यार में धोखा खाने के बाद सुसाइड कर अपनी जान दे दी। दरअसल, जब युवती को प्यार में धोखा मिला तो वह पूरी तरह से टूट गई थी। जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। मरने के पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उसने अपने प्यार और प्यार में मिलने वाले धोखे की सारी कहानी बयान की थी।

सुसाइड नोट में बयान की दास्तां
मरने से पहले वह सुसाइड नोट लिखकर छोड़ गई। जिसमें लिखा कि मेरी मौत का जिम्मेदार प्रत्यूष है... पहले उसने हमसे प्यार का नाटक किया, मेरे जिस्म के साथ खेला फिर दिल भर गया तो छोड़ दिया... आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते हैं। युवती ने नीचे अंडर लाइन खींचकर दो जगह अंग्रेजी में आदर्श मौर्या...आदर्श मौर्या का उल्लेख किया। कोतवाल वेेनी माधव त्रिपाठी ने बताया कि सुसाइड नोट की राइटिंग का मिलान कराया जाएगा।

शादी से इनकार बना मौत का कारण
कई सालों से उसका गांव निवासी प्रत्यूष के साथ उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी पूरे गांव को थी। वह दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। दोनों ने एक साथ जिंदगी बिताने की कसमें खाई थीं। प्रत्यूष ने शादी करने की बात कही थी। तो वह भी भावनाओं में बहकर अपनी मर्यादा भूल गई। जब शादी करने की बात आई तो युवक ने इन्कार कर दिया। यह बात युवती सह नहीं सकी और प्यार में धोखा मिलने के गम में उसने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static