लड़की के बॉयफ्रेंड को तड़पा-तड़पा कर मारा...तालाब में दिया धक्का, नहीं डूबा तो ऊपर लाद दीं ईंटे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 01:52 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में प्रेम प्रसंग का ऐसा अंत हुआ, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाए। जहां क्षेत्र के केवाड़ी गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर मंगलवार को 2 पक्ष आमने-सामने आ गए। बात इतनी बढ़ गई की दूसरे पक्ष ने युवक के साथ पहले मारपीट की और फिर उसे तालाब में धकेल दिया। इतना ही नहीं तालाब में धकेल कर युवक को डुबोने के लिए उसके ऊपर ईंटे भी लाद दी। जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बरामद किया। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
पूरी वारदात बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत केवाड़ी गांव की है। यहां के निवासी 23 वर्षीय मोहम्मद जसीम का गांव की ही एक लड़की से अफेयर चल रहा था। जिसके चलते दोनों पक्षों में करीब डेढ़ साल पहले काफी विवाद भी हुआ था। पीड़ित पक्ष के मुताबिक उसी विवाद का बदला लेने के लिए अब दूसरे पक्ष ने जसीम पर जानलेवा हमला कर दिया। दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले जसीम के साथ मारपीट की और फिर उसे तालाब में ढकेल दिया। इतना ही नहीं तालाब में जसीम को डुबोने के लिए उसके ऊपर कई ईंटे भी लाद दीं। जिसके चलते जसीम तालाब से निकल नहीं सका और उसकी डूबकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक उसी तालाब के किनारे गुमटी रखकर अपनी दुकान चलाता था।
PunjabKesari
मृतक जसीम की बहन के मुताबिक, उसने अपने घर की छत से देखा कि दूसरे पक्ष के लोग उसके भाई के साथ मारपीट कर रहे हैं। मारपीट के बाद उन लोगों ने जसीम को तालाब में ढकेल दिया और उसके ऊपर काफी ईंटे भी लाद दीं। जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। बहन के मुताबिक जब वह उसे बचाने गई तो आरोपियों ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी। परिजनों ने बताया कि विरोधी पक्ष अक्सर उसको जान से मारने की धमकी देता था। आज मौका पाकर उन लोगों ने जसीम को जान से मार ही डाला।

क्या कहती है पुलिस?
इस पर बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलने पर वह लोग वहां पहुंचे और गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बरामद कर लिया है। एसपी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते इन लोगों का पुराना विवाद चल रहा था। जिसके चलते यह वारदात हुई है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर दूसरे पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सभी दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static