दूल्हे राजा को घोड़ी पर बैठकर फायरिंग करना पड़ा भारी, मंडप की जगह पहुंचे जेल

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 12:26 PM (IST)

शामली: धाक जमाने और खुशी के लम्हों में हर्ष फायरिंग करने वाले लोग खुद के लिए मुसीबतें खड़ी कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला शामली जिले में सामने आया है। जहां पर घोड़ी पर बैठे दूल्हे राजा पर शादी का खुमार कुछ इस तरह चढ़ा कि उसने अवैध हथियार से फायरिंग शुरू कर दी। शादी में मौजूद कुछ लोगों ने फायरिंग की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे राजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शामली जिले के बाबरी थाना क्षेत्र का एक दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में घोड़ी पर बैठा दूल्हा अवैध हथियार से फायरिंग करता नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसके चलते पुलिस अधिकारियों ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित कराने के निर्देश पुलिस अमले को दिए थे।

जांच में गोगवान का निकला वीडियो
पुलिस की जांच पड़ताल में यह वीडियो शामली जिले के बाबरी थाना क्षेत्र के गोगवान गांव का पाया गया। बकौल पुलिस वीडियो 24 नवंबर का बताया गया है। दूल्हा बने युवक की पहचान गांव गोगवान के मोहित के रूप में हुई। वायरल वीडियो में दूल्हे का भाई चीनू भी हाथ में अवैध हथियार लिए हुए दिख रहा है। थानाध्यक्ष बाबरी नेमचंद सिंह ने बताया कि मामले में उनकी तरफ से दूल्हे मोहित और उसके भाई चीनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया था।

पुलिस ने दूल्हे को किया गिरफ्तार
एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि 22 दिसंबर को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दूल्हे द्वारा अवैध हथियार से फायरिंग की जा रही थी। इस मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई थी। इस संदर्भ में थाना बाबरी द्वारा वीडियो में नजर आ रहे दूल्हे बने युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के कब्जे से वह हथियार भी बरामद कर लिया गया है, जिससे फायरिंग की जा रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static