सात फेरों से पहले ही खुली दूल्हे की पोल, शादी के मंडप से रिश्तेदारों सहित सीधा पहुंचा जेल

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 12:02 PM (IST)

एटा (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में बारात लेकर पहुंचे एक दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को जेल की हवा खानी पड़ी। जयमाला के दौरान दुल्हन को जैसे ही दूल्हे की सच्चाई का पता चला तो उसने तुरंत शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने मौके पर पुलिस को बुला लिया और फिर रेलवे में फर्जी नौकरी के नाम पर शादी रचाने आए दूल्हे को शादी के मंडप से रिश्तेदारों सहित जेल की हवा खानी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक एटा के कोतवाली नगर क्षेत्र के रामा पैलेस में पिछले कल शादी समारोह का आयोजन हो रहा था। यहां के निवासी निर्मल अपने रिश्तेदारों सहित बारात लेकर मौके पर पहुंचे थे। चारों ओर लोगों की भीड़ लगी हुई थी और शादी की रस्में पूरी की जा रही थी। इसी बीच जयमाला के दौरान दुल्हन को पता लगा कि निर्मल ने रेलवे में सरकारी नौकरी को लेकर उससे झूठ बोला है। जिसके बाद दुल्हन ने शादी करने से तुरंत मना कर दिया और हंगामा करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दूल्हे और उसके रिश्तेदारों को थाने ले गई।

आपको बता दें कि छिबरामऊकी रहने वाली लड़की की शादी निर्मल से तय हुई थी। शादी के समय बताया गया कि दूल्हा निर्मल रेलवे में अफसर के पद पर तैनात है। लड़की पक्ष का कहना है कि उन्होंने दहेज में 20 लाख रुपए दिए थे लेकिन अब दुल्हन पक्ष के लोगों ने पुलिस से मांग की है कि उनके 20 लाख रुपए उन्हें वापस दिलवाए जाएं और रेलवे में नौकरी के नाम पर फर्जीवाड़ा करने के आरोप में दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुई जांच शुरु कर दी है और विधिक कार्रवाई की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static