पति ने पिता के साथ मिलकर डॉक्टर पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, फोन पर कहा- ससुर जी आपकी बेटी गायब है

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 07:45 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः शहर में एक महिला डॉक्टर की पति और ससुर ने डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्यारोपियों ने शव को गढ़ मुक्तेश्वर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। पति ने कोतवाली सदर आकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। मामले का खुलासा होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बीएएमएस डाक्टर थी महिला
थाना ईसानगर क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी शिवराज शुक्ला डीएम गोंडा के ओएसडी हैं। उनकी बेटी वंदना शुक्ला (28) बीएएमएस डाक्टर थीं। वर्ष 2014 में उनकी शादी लखीमपुर शहर के मोहल्ला बहादुर नगर निवासी अभिषेक दीक्षित के साथ हुई थी। अभिषेक भी बीएएमएस डॉक्टर है। दोनों ने सीतापुर रोड पर गौरी नाम से हॉस्पिटल बनाया और उसी में प्रैक्टिस करते थे। धीरे-धीरे उनके बीच विवाद शुरू हो गए। उनके बीच मारपीट भी होती थी। इसी बीच वंदना ने चहमलपुर के लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल में प्रैक्टिस शुरू कर दी।

आरोपी पति ने कहा-ससुर जी आपकी बेटी कहीं चली गई है
सीओ सिटी संदीप सिंह ने बताया कि 26 नवंबर को अभिषेक और उसके पिता गौरी शंकर अवस्थी ने वंदना को डंडों से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। दोनों ने वंदना के शव को संदूक में बंद किया। देर रात रेलवे स्टेशन से पिकअप किराए पर ली उसमें वंदना का शव गौरी हॉस्पिटल लाए सुबह किराये की एम्बुलेंस से शव को गढ़ मुक्तेश्वर ले जाकर 1300 की पर्ची कटवाई और अंतिम संस्कार कर दिया। 27 नवंबर की शाम मृतका के पिता को सूचना दी कि उनकी बेटी कहीं चली गई है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की तो घटना का खुलासा हुआ। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static