दोनों पत्नियों को एक साथ रखना चाहता था पति...एक नहीं मानी तो कर दी बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 05:53 PM (IST)

आगरा: यूपी के आगरा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पहली शादी छुपाकर सिक्योरिटी एजेंसी संचालक उदय सिंह ने दूसरी लव मैरिज कर ली। उदय चाहता था कि उसकी दोनों पत्नियां एक ही घर में एक साथ रहें, लेकिन उसकी दूसरी पत्नी इसके लिए तैयार नहीं थी। ऐसे में विवाद बढ़ने पर पत्नी ने दूसरी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद उदय खुद थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

जानिए क्या है मामला? 
यह मामला आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के शेखर एन्क्लेव का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योति के पिता बाबूराम पुलिस विभाग में थे। बाबूराम की मौत के बाद मृतक आश्रित में ज्योति की मां सोना को पुलिस विभाग में फालोअर की नौकरी मिल गई थी। तो वहीं, ज्योति का अपने पहले पति से तलाक हो गया था। इसके बाद वो उदय सिंह की सिक्योरिटी एजेंसी में काम करने लगी। इसी दौरान ज्योति की दोस्ती उदय से हुई थी। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने तीन वर्ष पहले कोर्ट मैरिज कर ली। उदय पहले से शादीशुदा था, ये बात उदय ने ज्योति से छिपा ली।

इस बीच ज्योति को उदय के पहले से शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। उदय दोनों पत्नियों को साथ रखना चाहता था, क्योकि वह दोनों का खर्चा नहीं उठा पा रहा था। लेकिन, ज्योति उदय की दूसरी पत्नी के साथ गांव में रहने के लिए तैयार नहीं हुई। वह उदय की दूसरी पत्नी से कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी। इसी बात को लेकर झगड़े बढ़ने लगे और 20 दिसंबर को उदय ने ज्योति की गला घोंटकर हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, ज्योति का पति उदय दोनों पत्नियों का खर्चा नहीं उठा पा रहा था। वह दोनों पत्नी को गांव में एक साथ रखना चाहता था। जिसके लिए उसकी दूसरी पत्नी ज्योति तैयारी नहीं हुई। वो चाहती थी कि वह पहली पत्नी और बच्चों से कोई संबंध न रखे। मंगलवार को इसे लेकर विवाद बढ़ता चला गया। पति ने क्रुद्ध होकर ज्योति का गला दबाकर हत्या कर दी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static