घर का बुझा चिराग! बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे दो सगे भाईयों की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 01:12 PM (IST)

नोएडा:  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब नोएडा ग्रेटर-नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक कार भीषण सड़क हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में कार सवार दो सगे भाइयों समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों एक बर्थडे डे पार्टी से वापस अपने घर को लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई, जिससे 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई है जबकि तीसर युवक दोनों भाइयों का दोस्त है।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादास सोमवार तड़के हुआ है। कि यह दुर्घटना गौतमबुद्धनगर के थाना सेक्टर 126 क्षेत्र के अंतर्गत मयूर चौराहे के सामने एक्सप्रेसवे पर हुई। हादसे का शिकार गाड़ी नंबर यूपी 16 डीएन 9881 टाटा टियागो एक्स्प्रेसवे के बराबर पोल से टकरा गई। कार में 3 लोग सवार थे। पुलिस द्वारा तीनों को अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में दो सगे भाई भी हैं, जो बर्थडे पार्टी के बाद वापस लौट रहे थे। दोनों के पिता नोएडा अथॉरिटी में जेई के तौर पर पोस्टेड हैं।

PunjabKesari

आशंका जताई जा रही है कि ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हुआ। एयरबैग खुलने के बावजूद जान नहीं बची। डीसीपी नोएडा रामबदन सिंह ने बताया कि मृतकों में दो की पहचान ईशान और आर्यन पुत्रगण सुनील कश्यप निवासी नोएडा एक्सटेंशन पाम ओलंपिया के रूप में पहचान हुई है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम में लिए भेज दिया गया है।  हादसे की शिकार हुई कार को एक्सप्रेसवे से हटा दिया गया है। यातायात पुन: बहाल कर दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static