आजम खान से मिलने वालों की लगी लाइन! अब सीतापुर जेल पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 01:29 PM (IST)

सीतापुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को सीतापुर जेल में नेताओं का मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं अब कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम आजम खान को जेल में मिलने पहुंचे हैं। बता दें कि इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा के साथ पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को सीतापुर जेल पहुंचा था, हालांकि आजम खान से मुलाकात नहीं हो सकी।
PunjabKesari
इस पर रविदास मेहरोत्रा ने सीतापुर जेल के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा था कि आजम खान की तबीयत ठीक नहीं है। वह सो रहे हैं। बीजेपी ने आजम खान को साजिश के तहत 26 महीने से जेल में बंद रखा है। उन पर छोटे-छोटे मुकदमे लगाए गए हैं। बीजेपी जेल में कभी भी उनकी हत्या करवा सकती है। उन्हें फांसी वाली बैरेक में रखा गया है।

आजम खान से जेल में मुलाकात करने शुरुआत प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल से की गई है। मुलाकात के बाद शिवपाल ने पहली बार बड़े भाई मुलायम सिंह यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नेताजी और अखिलेश यादव चाहते तो आजम खां जेल से बाहर होते। नेताजी ने कुछ नहीं किया, लोकसभा में भी मामला नहीं उठाया। वह चाहते तो धरना कर सकते थे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इस समय विधानसभा में आजम भाई से वरिष्ठ कोई भी विधायक नहीं है और समाजवादी पार्टी उनके लिए संघर्ष करते नहीं दिख रही है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह बात तो पूरा देश जानता है कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बहुत सम्मान करते हैं। अगर आजम खां की जेल से रिहाई के लिए नेताजी की अगुवाई में समाजवादी पार्टी के नेता धरने पर भी बैठ जाते तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तो नेताजी की बात को जरूर सुनते। समाजवादी पार्टी के लोगों को यह बात रखनी चाहिए थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static