बंद कमरे में 2 बच्चों की मां से इश्क फरमा रहा था प्रेमी, ग्रामीणों ने दोनों को बांधकर पीटा

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 05:24 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक प्रेमी को प्रेमिका के घर जाना महंगा पड़ गया। जहां पकड़े जाने पर ग्रामीण युवक को बांध कर तब तक पीटते रहे, जब तक कि वह अचेत होकर जमीन पर ना गिर गया। ऐसे में सब लोग उसे मरा हुआ समझ कर मौके से फरार हो गए। वहीं इसकी जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें... उमेश हत्याकांड की प्लानिंग में अतीक की पत्नी शाइस्ता का भी हाथ, शूटर से बोली- फ्लैट में छोड़ देना फोन

जानिए क्या है मामला? 
मामला उन्नाव के बारा सगवर थाना क्षेत्र के मलुहा खेड़ा गांव का है। यहां पुलिस की जांच में सामने आया है कि मलुहा खेड़ा गांव में रहने वाली एक महिला ने गुरुवार की देर रात अपने प्रेमी को घर बुलाया था। दोनों बंद कमरे में इश्क लड़ा ही रहे थे कि ग्रामीणों को जानकारी हो गई। बस फिर क्या था काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने दोनों को पकड़कर एक दूसरे से बांध कर लाठी डंडे और लात घूंसों से जमकर पीटा। इस दौरान दोनों ने ग्रामीणों से माफी भी मांगी, लेकिन ग्रामीण एक न सुनी। ग्रामीणों ने दोनों की इतनी पिटाई की कि दोनों अचेत हो गए।

ये भी पढ़ें... छापेमारी को लेकर अखिलेश ने सरकार पर कसा तंज, कहा- कांग्रेस के रास्ते पर चल रही BJP

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला का पति तेलंगाना हैदराबाद स्थित एक होटल में नौकरी करता है। इस महिला के दो बेटे हैं। बावजूद इसके वह एक अविवाहित युवक के साथ प्रेम प्रसंग में थी। बारा सगवर थानाध्यक्ष राजपाल सरोज ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक को अस्पताल पहुंचाया है। उन्होंने बताया कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है।

क्या कहती है पुलिस? 
पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक के परिजनों ने इस घटना के संबंध में महुआ खेड़ा गांव के रहने वाले गेंदालाल पुत्र आल्हा, बिरजू पुत्र आल्हा, जगतु, सुरेश समेत करीब छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static