गुड़ व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, लूट की नीयत से हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 06:38 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में शनिवार को अज्ञात हमलावरों ने गुड़ व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि प्रदीप अग्रवाल (60) सुबह जब घर से मोटरसाइकिल पर थोक बाजार जा रहे थे, तब उनपर हमला हुआ। पुलिस ने कहा कि उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ ले जाते समय उनकी मौत हो गई। पुलिस को शक है कि स्याना थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के पीछे लूट एक कारण हो सकता है।

अग्रवाल की मौत के बाद गुस्साए व्यापारियों ने बुगरासी चौराहे पर यातायात जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें सुरक्षा व आवश्यक सहायता प्रदान करने का वादा किया।

उन्होंने मामले के जल्द खुलासे को लेकर भी आश्वस्त किया। जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि व्यापारी का बेटा अमेरिका के कैलिफोर्निया में है। उनकी एक बेटी भी है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि कारोबारी की हत्या लूट की नीयत से की गई है। कारोबारी के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उनके पास 4 लाख रुपये थे। उन्होंने बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए सात टीमों का गठन किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static