दो भाइयों के विवाद में मासूम की मौत, बेटी का शव लेकर थाने पहुंची मां को पुलिस ने भगाया!

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 08:40 PM (IST)

हरदोई: एक माह की बेटी की लाश लेकर एक मां एसपी दफ्तर पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई। दरअसल 6 दिन पूर्व पारिवारिक विवाद में हुई मारपीट के चलते दंपत्ति और उनकी एक माह की बेटी घायल हो गई थी। आज उपचार के दौरान बेटी की मौत हो गई। आरोप है कि पति-पत्नी बेटी को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे जहां मौजूद सब इंस्पेक्टर ने गाली गलौज कर उन्हें भगा दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार बेटी की लाश लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा जहां अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम कराने और पूरे मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए।

रोती बिलखती अपने कलेजे के टुकड़े की मौत पर गमजदा यह महिला थाना पाली के लखमापुर गांव की रहने वाली पुष्पा देवी हैं और साथ मे उनके पति रामदेव हैं। पुष्पा देवी और रामदेव 1 माह की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। दंपत्ति का आरोप है कि विगत 6 जुलाई को रामदेव के भाई किशन पाल के बेटे अजीत का मोबाइल गुम हो गया था, जिसे उसकी बड़ी बेटी खुशबू खेल रही थी। इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई।

अगले दिन वह 1 माह की बेटी को लेकर उपचार के लिए पाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जा रहा था। रास्ते में किशनपाल ने अपने बेटे अजीत पत्नी और बेटी के साथ मिलकर मारपीट की। इस दौरान दंपत्ति समेत उनकी बेटी भी चोट लगने से घायल हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ 107,16 कार्रवाई कर दी। उधर रामदेव अपनी बेटी का इलाज कराते रहे इस दौरान आज उनकी बेटी की मृत्यु हो गई।

आरोप है कि दंपत्ति बेटी को लेकर आज पाली थाने पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। वहां मौजूद सब इंस्पेक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें भगा दिया। जिसके बाद वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह से न्याय की गुहार लगाई। इस मामले में दुर्गेश कुमार सिंह ने संबंधित थाना पाली पुलिस को पूरे मामले में विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं साथ ही मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static