पिस्टल की बट से युवक की पिटाई करने वाला निकला अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज, जानिए बीच सड़क पर क्यों दिखाई थी दबंगई ?

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 07:20 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक वीडियो सामने आया है जहां पर एक शख्स युवक की पिटाई पिस्टल की बट से करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मंच गया।  पुलिस ने जब वायर वीडियो की जांच की तो पिटाई करने वाले युवक की पहचान विनोद मिश्र के रूप में हुई। जो अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी में मेडल भी जीत चुके हैं।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक मामला लखनऊ विभूति खंड का है, जहां पर रंजीत शुक्ला पुत्र अनिल शुक्ला निवासी डोगरा पट्टी थाना नैमिषारण्य जनपद सीतापुर जो ओला चलता है। वह अपनी गाड़ी यूपी 32 एचएन 0046 से बीबीडी की तरफ से भूतनाथ जा रहा था रास्ते में बांस मंडी के पास फैजाबाद रोड पर आगे चल रही सफारी गाड़ी नंबर यूपी 32 पी जे 1200 जिसको विनोद मिश्र पुत्र राधा कृष्ण मिश्र निवासी 4/15 विवेक खंड गोमती नगर चला रहे थे। सफारी गाड़ी पर वैगनआर गाड़ी पीछे से टकरा गई जिस कारण सफारी गाड़ी में बैठे विनोद मिश्र ने आप खो दिया और गाड़ी से उतरकर वैगनआर चालक रंजीत शुक्ला को अपने लाइसेंसी पिस्टल की बट से मारना पीटना शुरू कर दिया। इस राहगीरों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि रंजीत शुक्ला की तहरीर के आधार पर सूचना दर्ज कर विनोद मिश्र को हिरासत पुलिस में ले लिया गया है। आरोपी की लाइसेंसी पिस्टल को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया पीड़ित की तहरीर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static