Hathras News: गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में युवक बना फर्जी पुलिस वाला, दुकानदारों पर रौब झाड़ते हुए पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 11:19 AM (IST)

Hathras News: (सूरज मौर्य) उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया जो पुलिस की खाकी वर्दी पहनकर दुकानदारों पर रौब झाड़ते हुए धमका रहा था। युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी बताया कि वह यूपी पुलिस में तैनात है। पुलिस ने खाकी वर्दी पहनकर घूमे रहे युवक को पकड़ा और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए खाकी वर्दी पहनकर फर्जी पुलिस वाला बना युवक
आपको बता दें कि कोतवाली हसायन क्षेत्र में सलेमपुर चौकी पुलिस को यह सूचना मिली कि गांव सलेमपुर पर एक बुलेट सवार एक युवक खाकी वर्दी पहनकर दुकानदारों को धमकाते हुए खुद को पुलिस कर्मी बताकर उन पर रौब झाड़ रहा है। इस पर सलेमपुर पुलिस चौकी इंचार्ज व कुछ अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने जब पुलिस की वर्दी पहने हुए इस युवक से पूछताछ की, तो उसने खुद को पुलिसकर्मी बताया। जब चौकी इंचार्ज ने उससे और गहनता से पूछताछ की और यह पूछा कि वह किस थाने में तैनात है। कहां उसकी ट्रेनिंग हुई है। वह चौकी इंचार्ज सवालों का जवाब नहीं दे सका। इस पर यह स्पष्ट हो गया कि यह युवक फर्जी पुलिसकर्मी है और बिना वजह से दुकानदारों को परेशान कर रहा था।

दुकानदारों पर रौब झाड़ते हुए फर्जी पुलिस वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा
वहीं हसायन पुलिस ने सीओ सिकंद्राराऊ को इसकी जानकारी दे दी। वहीं सीओ सिकंदराराऊ शयन सिंह द्वारा की गई पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रमोद निवासी जरौली हीरा सिंह थाना अकराबाद जिला अलीगढ़ बताया। युवक के पास बाइक के अलावा तीन मोबाइल फोन और ब्लैक कलर का पर्स था, जिस पर उत्तर प्रदेश पुलिस लिखा हुआ था। फर्जी पुलिस कर्मी से की गई पूछताछ में यह बात भी निकलकर सामने आई कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को भी यह बता रखा था कि वह यूपी पुलिस में तैनात है। वह अपनी गर्लफ्रेंड को मेला श्रीदाऊजी महाराज दिखाने ले जाने वाला था। वह पुलिस की वर्दी में ही अपनी गर्लफ्रेंड को मेले में ले जाता। इससे उसकी गर्लफ्रेंड उससे इंप्रेस होती। पुलिस ने इस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static