कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए पुलिस ने अपनाया ‘सोशल डिस्टेंस’ का नायाब तरीका

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 05:35 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में लोगों को कोरोना वायरस के संभावित संक्रमण से बचने के लिए पुलिस ने ‘सोशल डिस्टेंस’ का  नया तरीका खोज निकाला है। लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की दुकानों पर सामान खरीदने पहुंच रहे लोगों को दुकानों के बाहर बाकायदा सफेद कली से 1 मीटर की दूरी पर गोले बनाए गए हैं और आने वाले ग्राहकों को गोलो  के अंदर खड़े होकर सामान खरीदने के निर्देश दिए जा रहे हैं, ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके।
PunjabKesari
बता दें कि अंसारी चौराहा रोड स्थित दवा की दुकान पर सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्रा अपने दल-बल के साथ लोगों को सफेद गोलो में खड़ा कर सामान खरीदने की हिदायत दे रहे हैं। यही नहीं कुछ दुकानदारों ने तो स्वत: ही सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए दुकानों के बाहर 1 मीटर की दूरी के अंतराल पर सफेद घेरे बना दिए हैं, जिसमें आने वाले ग्राहक खड़े हो और दुकानों पर लगने वाली भीड़ को संभावित कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके।
PunjabKesari
सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सोशल डिस्टेंस का अनुपालन कराने के निर्देश दिए गए हैं। अधिकांश थाना क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं की दुकानों के बाहर इसी तरह के सफेद घेरे बनाए गए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static