गोंडा में विस्फोट से मकान की छत गिरी: महिला की मौत, युवक गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2022 - 03:39 PM (IST)

गोंडा: गोंडा जिले में सोमवार की सुबह एक मकान में हुए विस्फोट से घर की छत गिर गई। इस हादसे में एक महिला की मृत्यु हो गई जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जानकारी के मुताबिक पटाखा बनाने के लिए एकत्रित किए गए बारूद में आग लगने से धमाका हुआ। पुलिस के अनुसार गोंडा जिले के नवाबगंज कस्बे में सोमवार की सुबह एक मकान में विस्फोट हो गया।

उन्होंने बताया कि विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि उससे मकान की छत गिरने के साथ-साथ बगल का एक अन्य मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि तत्काल राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया है। मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिवराज ने बताया कि घटना में खैरुन्निसा (52) की मौत हो गई और उनका बेटा इब्राहिम (32) जख्मी हो गया है।

उन्‍होंने बताया कि इब्राहिम को उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है। एएसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया पटाखा निर्माण के लिए एकत्रित किए गए बारूद में आग लगने के कारण विस्फोट का मामला प्रकाश में आया है। उन्‍होंने कहा कि फॉरेंसिक व फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि शांति व्यवस्था कायम है और पुलिस प्रकरण में जांच कर नियमानुसार कार्रवाई करेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static