गंंगा नदी में शव प्रवाह करने गये 6 युवक डूबे, 4 को नाविकों ने बचाया

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 07:39 PM (IST)

फर्रूखाबाद: जनपद में गंगा घाट पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक शव को प्रवाह करने गये 6 लोग नदी में डूब गये। डूबते ही घटना स्थल पर हड़कंप मच गया। नाविकों की सूझबूझ से चार लोगों को बचा लिया गया है। जब कि दो की तलाश की जा रही है। वहीं घटना की सूचना जब परिजनों को हुई तो उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला फर्रूखाबाद के जनपद के थाना मऊदरबाजा क्षेत्र के पंखियन की मड़ैया का बताया जा रहा है। जहां पर एक 16 वर्षीय लड़की की मौत हुई थी। जिसे गांव के लोग गंगा में जल प्रवाह करने के लिए गये हुए थे। ग्रामीणों के मुताबिक 6 लोग शव के साथ नाव में सवार हुए थे।जब नाव नदी के बीच में पहुंची तो वहां पर नाव का संतुल बिगड़ गया और नाव नदी में पलट गई जिससे में नाव सवार सभी लोग डूब गये। वहीं नाविक ने सूझबूझ से चार लोगों को बचा लिया है।

ग्रमीणों का आरोप है कि मामले की जानकारी प्रशासन को दी गई लेकिन प्रशासन इस मामले में कोई उचित कदम नहीं उठाया। ना ही गोताखोर के द्वारा ही शव को खोजने में मदद की गई। जिससे अभी तक शव को बरामद नहीं किया जा सका है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि गंगा नदी में मगरमच्छ रहता है जिससे कोई नदी में घुसने को तैयार नहीं है। प्रशासन की इस लापरवाही से ग्रमीणों में काफी रोष ब्याप्त है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static