शर्मनाक: स्‍कूल प्रबंधक ने अपने विद्यालय की महिला शिक्षक को अश्‍लील तस्‍वीर भेजी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 04:35 PM (IST)

बदायूं: जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र में एक स्कूल प्रबंधक द्वारा अपने ही विद्यालय में पढ़ाने वाली महिला शिक्षक को कथित तौर पर व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीर भेजने और भद़दी टिप्‍पणी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि महिला शिक्षक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

उझानी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि घटनाक्रम से जुड़े साक्ष्य मिले हैं उनके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस के अनुसार घटना उझानी कस्बा की है जहां एक पब्लिक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षक के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि स्कूल के प्रबंधक सुधांशु गुप्ता ने पांच अक्टूबर की रात अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर कुछ अश्लील तस्वीरें लगाईं, जो केवल उनकी पुत्री को दिखने लगीं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने सहयोगी शिक्षक को फोन करके पूरा मामला बताया और यह भी पूछा कि क्या उसके मोबाइल पर भी यह तस्वीर दिख रही है। उसके इंकार करने पर पीड़ित शिक्षिका ने संबंधित स्टेटस के स्‍क्रीनशॉट अपने मोबाइल में ले लिए और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। 

तहरीर के मुताबिक महिला शिक्षक स्कूल में करीब छह साल से पढ़ा रही है। इसमें कहा गया कि स्कूल प्रबंधक पूर्व में भी कई बार उसे देखकर भद्दी टिप्‍पणी कर चुका था और अकेला पाकर उसके पास पहुंचने की कोशिश करता था। महिला शिक्षक ने परिजनों को इस मामले की जानकारी दी तो परिवार के लोग कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static