उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर ने कोर्ट में किया सरेंडर, अरमान ने ही बरसाई थी ताबड़तोड़ गोलियां

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 10:54 AM (IST)

लखनऊ: विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह रहे उमेश पाल की हत्या के आरोपी शूटर अरमान ने गुरुवार को सासाराम बिहार कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। अरमान के कोर्ट में समर्पण करने से पुलिस को तगड़ा झटका लगा है। पुलिस और एसटीएफ की दस से अधिक टीमें शूटरों की तलाश में हर जगह खाक छान रही हैं, लेकिन पुलिस को चकमा देकर अरमान ने बिहार में आत्मसमर्पण कर दिया।
PunjabKesari
अरमान के सरेंडर को लेकर आधिकारिक पुष्टि बाकी है। 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या मामले में अरमान के भी शामिल होने की बात आई थी। मूल रूप से बिहार के सासाराम का रहने वाला यह शातिर अपराधी प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके में काफी समय से रह रहा है। उमेश पाल की हत्या में कुल 13 शूटर शामिल थे। धूमनगंज शूटआउट में पुलिस ने सुलेम सराय, धूमनगंज और जयंतीपुर इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद बाद 9 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया था। इसके अलावा अतीक के बेटे असद, गुड्डू मुस्लिम, गुलाम और अरमान की पहचान की गई थी।
PunjabKesari
सीसीटीवी से हुई थी अरमान की पहचान
शूटर अरमान की पहचान सीसीटीवी के पड़ताल में हुई थी। घटना वाले दिन वह भी उमेश पाल पर गोलियां बरसा रहा था। इसके बाद बाइक से सिविल लाइंस होते हुए भाग निकला था। इसके बाद पुलिस उसकी खोजबीन में जुट गई थी और उसके घर पर कई बार दबिश दी जा चुकी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static