ईद के मौके पर गरीबों में बांट दिया शोरूम का माल, जानिए वजह

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 12:08 PM (IST)

शामली: कोरोना महामारी के कारण देश में गरीबों की जिंदगी कैसे बीत रही यह किसी से छिपा नहीं है। परंतु कुछ ऐसे लोग भी समाज में है जो कि गीरीबों की सेवा में अपना सब कुछ देने को तैयार है। ऐस ही शामली जनपद के कैराना में देखने को मिला। ईद के मौके पर एक एक शख्स ने अपनी गारमेंट का सारा समान गरीबों में बांट दिया।

बता दें कि कैराना तहसील के सामने गोल्ड प्लाजा कॉम्पलेक्स की तीन मंजिलों में रेडीमेड जूतों का शोरूम जिसके मालिक कस्बे के ही व्यापारी इंतजार उर्फ शब्बू हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपने शोरूम के कपड़ों और जूतों को गरीबों में दान कर दिया। इसके लिए शब्बू ने प्रशासन को अवगत कराते हुए व्यवस्था संभालने के लिए पुलिस की मांग की। जिलाधिकारी जसजीत कौर खुद दोपहर के बाद कैराना पहुंचीं।

उन्होंने अपने हाथों से गरीबों को जूते और कपड़े बांटे। व्यापारी इंतजार ने बताया कि ईद पर गरीब लोग नए कपड़े नहीं खरीद पा रहे थे। मां की सलाह पर उन्होंने सारे कपड़े दान कर दिए। वहीं नए कपड़े पा कर गरीबों के चेहरे खिल उठे। लोगों ने बताया कि गरीब परिवार को इन्होंने एक-एक माह की राशनकिट भी बांट चुके हैं। वहीं इस कार्य से  शब्बू की पूरे इलाके में खूब प्रसंशा हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static