UP Police: GF के साथ रंगरेलियां मना रहा था सिपाही, पड़ोसियों ने पकड़कर जमकर पीटा

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 01:42 PM (IST)

हमीरपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ यूपी पुलिस की प्रशंसा करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ पुलिसकर्मी उनके अरमानों पर पानी फेर देते है। आए दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है, जिसकी वजह से यूपी पुलिस को फजीहत होना पड़ता है। एक ऐसा ही मामला सूबे के हमीरपुर जिले से सामने आया है, जहां एक सिपाही अपनी GF के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया है। जिसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया है।

यह पूरा मामला सुमेरपुर थाना इलाके का है। सुमेरपुर थाने में पिछले कई सालों से तैनात सिपाही अमन सिंह का सुमेरपुर कस्बे की थाने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सिपाही अक्सर कांशीराम कॉलोनी जाया करता था और वहां प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाया करता था, जिसको लेकर पड़ोसियों को एतराज था। बीती देर रात फिर से जब सिपाही अमन सिंह मोटर साइकिल से अपनी प्रेमिका को लेकर कांशीराम कॉलोनी पहुंचा और दोनों एक कमरे में बंद हो कर रंगरेलियां मना रहे थे, तभी पड़ोसियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कमरे का दरवाजा खुलवा कर सिपाही अमन को अर्धनग्न हालत में जमकर पीटा और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वहीं अर्धनग्न हालत में सिपाही गिड़गिड़ाते हुए खुद को छोड़ने की मांग करता दिखाई दे रहा था, लेकिन लोग उसको पकड़े हुए उसका चेहरा दिखाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। बाद में मामले की सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस ने सिपाही को लोगों के कब्जे से छुड़ाकर सिपाही और उसकी प्रेमिका को थाने ले गई है।

सिपाही को पीटे जाने की सूचना जैसे ही सुमेरपुर थाना पुलिस को लगी तो पुलिस के हाथ पैर फूल गए. पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस अपने सिपाही सहित युवती को अपने साथ थाने ले गई है. हमीरपुर के सीओ सदर रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि सुमेरपुर के थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है की सिपाही के खिलाफ कार्यवाही के लिए तुरंत रिपोर्ट भेजें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static