तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, बाल-बाल बचे चालक और परिचालक

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 03:33 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब  तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हालांकि चालक और परिचालक दोनो घटना में बाल-बाल बच गए हैं।  सूत्रों ने बताया कि जहांगीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बिड़हर घाट के पास एक तेज रफ्तार  ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। उन्होंने बताया कि लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से ट्रक को बाहर निकलवाया। स्थानीय लोग बताते हैं कि रास्ते के किनारे डिवाइडर न बना होने के कारण इस तरह की घटनाएं आए दिन होती रहती हैं। जिससे कई बार भारी नुकसान भी हुआ है किंतु इस पर शासन प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

PunjabKesari

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रशासन को सड़कों के किनारे डिवाइडर की उचित व्यवस्था करनी चाहिए जिससे इस तरह की घटनाएं न हो पाए वहीं थाना अध्यक्ष विजय प्रताप तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है मौके पर पुलिस टीम गई किसी भी प्रकार की जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। अब ट्रक को रास्ते से हटा दिया गया है। आवागमन सुचारु रुप से चालू हो गया है।

ये भी पढ़ें:-   8 बार जेल की हवा खाने के बाद भी अपनी करतूतों से बाज नहीं आई महिला, 15 सालों से चोरी की वारदातों को दे रही थी अंजाम

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में चोरी (Robbery) का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में स्थित ज्वेलरी की दुकान (Jewelry Shop) से 10 लाख रुपए की कीमत के हीरे का हार चुराने वाली महिला (Woman) की करतूत सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी (CCTV) के आधार पर पुलिस (Police) ने महिला को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static