तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक घर में घुसाः चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत, क्रेन की सहायता से निकाला गया शव

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 02:24 PM (IST)

सोनभद्रः उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक घर में घुस गया। हादसे में मौके पर ही चालक की मौत हो गई और  उसका सहयोगी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅटम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि हादसा सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र में शक्तिनगर मुख्य मार्ग का है। जहां सोमवार यानी कि आज तड़के पांच बजे एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक घर में घुस गया। दरअसल ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि चालक उस पर काबू नहीं कर पाया और ट्रक दीवार तोड़कर घर के अंदर घुस गया। जिससे पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। वहीं, हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसका सहायक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक का शव बुरी तरह से केबिन में दब गया था। जिसें सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर क्रेन की सहायता से बाहर निकला और फिर पोस्टमाॅटम के लिए भेज दिया है। साथ ही चालक के सहायक रवि (39) को इलाज के लिए स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वही, मृतक की पहचान अरुण के रूप में हुई है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static