Mirzapur News: लॉज में दोस्त की बीवी के साथ आया था सफाईकर्मी, पास में थी सेक्सवर्धक दवा...दोनों की जान गई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 05:55 PM (IST)

मिर्जापुर: विन्ध्याचल स्थित एक लॉज में संदिग्ध हालत में पड़री ब्लाक में तैनात सफाईकर्मी का शव मिला। उसके साथ आयी महिला फरार हो गई थी। मृतक के शव के पास सेक्सवर्द्धक दवा मिला। जांच में महिला मृतक के दोस्त की पत्नी निकली। जिसने घर जाकर  जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी हालात बिगड़ने पर परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जिसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी है। मृतका पड़री थाना क्षेत्र के वर्जी मुकुंदपुर निवासिनी बताई गई है। 
PunjabKesari
डायल 112 पर रिंग कर बताया गया कि विंध्याचल स्टेट बैंक के पास स्थित एक लाज में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी है। सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी, फॉरेंसिक टीम एवं थाना विन्ध्याचल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जांच में पता चला कि लाज में ठहरने वाला संतोष कुमार पुत्र साधुराम मौर्या देहात कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर चौसा का रहने वाला है। उसके शव के पास कुछ सेक्स वर्द्धक टैबलेट भी पाया गया। आशंका हैं कि दवा के ओवर डोज लेने से उसकी मौत हो गई। पुलिस को जांच में पता चला कि संतोष कुमार अपने दोस्त की पत्नी के साथ पूर्वांहन करीब 11 बजे आया था। उसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फरार महिला के बारे मे जानकारी की गयी । पता चला कि महिला उसी के मित्र की पत्नी है।
PunjabKesari
विंध्याचल से घर पहुंची महिला ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। गया । महिला की तबीयत बिगड़ने पर परिवारीजनों द्वारा महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। तहरीर के आधार पर शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटीं हैं। मृतक के भतीजे मनीष कुमार ने आरोप लगाया कि उसके चाचा की साजिशन से हत्या की गई है । उन्हें साजिश के साथ बुलाया गया और उन्हें मार डाला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static