यूपी में CM बदलने की चर्चा गलत…’ बीजेपी में खींचतान के बीच भूपेंद्र चौधरी का आया रिएक्शन

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 05:44 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में योगी को मुख्यमंत्री पद से हटाने को लेकर प्रदेश में चल रही चर्चा के बीच जयपुर में यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है।  उन्होंने कहा कि उपचुनाव की तैयारी की जा रही है। सीएम बदलने को लेकर अभी ऐसा कुछ भी होने वाला नहीं है। चौधरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने केवल निगेटिव एजेंडा सेट कर रही है। जनता कांग्रेस के निगेटिव एजेंडे को समझ रही है।

आज प्रधानमंत्री पर देश की जनता का विश्वास है। बीजेपी आस्था,परंपरा को लेकर आगे चल रही हैं। 500 साल के बाद अयोध्या का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जय पराजय होती रहती है। कुछ कमी हमारी रही होगी हम जनता को अपनी बात समझा नहीं पाए। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता घर- घर जाकर लोगों से बात करेंगे जो भी कमियां रही हैं उसे हम दूर करेंगे।

आप को बात दें कि लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद दोनों डिप्टी सीएम लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं। मंडल के सभी विधायकों, सांसदों और मंत्रियों को बुलाया जा रहा है। वाराणसी को छोड़ कर सभी मंडलों की बैठक हो चुकी है। आज सुबह 11:30 बजे लखनऊ मंडल की बैठक रखी गई है। हर मीटिंग के बाद लंच या डिनर रहता है।  यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रयागराज की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे।  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मुरादाबाद मंडल की बैठक से दूर रहे।  अब लखनऊ मंडल की समीक्षा बैठक में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी शामिल नहीं हो रहे हैं. दोनों डिप्टी सीएम अभी तक किसी भी समीक्षा बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सीएम बदलने की अफवाह हो नकार दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static